उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस बिटिया मामले में अगली सुनवाई 12 अप्रैल को

हाथरस के बहुचर्चित बिटिया प्रकरण में आज स्थानीय विशेष न्यायालय एससी-एसटी में सुनवाई हुई. सुनवाई में तीन गवाहों की गवाही हुई. अगली सुनवाई के लिए 12 अप्रैल की तारीख नियत हुई है.

By

Published : Apr 1, 2021, 6:03 PM IST

हाथरस बिटिया मामला.
हाथरस बिटिया मामला.

हाथरस:जिले के बहुचर्चित बिटिया प्रकरण में गुरुवार को स्थानीय विशेष न्यायालय एससी-एसटी में सुनवाई हुई. आज की सुनवाई में तीन गवाहों की गवाही हुई. अगली सुनवाई के लिए 12 अप्रैल की तारीख नियत हुई है. इसमें केस के कुछ अन्य गवाहों के बयान दर्ज होंगे.

वकील ने दी जानकारी.

तीन गवाहों की हुई गवाही

आज की सुनवाई में तीन गवाहों की गवाही हुई है. बिटिया पक्ष के वकील भागीरथ सिंह सोलंकी ने बताया है कि केस में अगली सुनवाई के लिए 12 अप्रैल की तारीख नियत हुई है. इसमें केस के कुछ अन्य गवाहों के बयान दर्ज होंगे.

पढ़ें:"बुलेट प्रूफ" और लग्जरी है मुख्तार की निजी एंबुलेंस, अब होगी जांच

यह था पूरा मामला

14 सितंबर 2020 को थाना चंदपा क्षेत्र की एक बिटिया के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमले की वारदात हुई थी. इलाज के दौरान 29 सितंबर को बिटिया ने दिल्ली में दम तोड़ दिया था. इस घटना के बाद खासा बवाल हुआ था. केस के चारों आरोपी संदीप, रवि, रामू और लवकुश अलीगढ़ जेल में बंद हैं. सीबीआई ने इन चारों के खिलाफ विशेष न्यायालय एससी-एसटी में चार्जशीट दाखिल की हुई है. केस में आरोपी रवि, रामू और लवकुश की जमानत अर्जियां खारिज हो चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details