उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: अस्पताल से नाबालिग बच्चे को उठा ले गए युवक, सीएमएस ने कहा- खुद करनी होगी सुरक्षा

By

Published : Jul 9, 2019, 8:32 PM IST

हाथरस के अस्पताल में न तो डॉक्टर और न ही मरीज सुरक्षित हैं. यहां से एक नाबालिग बच्चे का अपहरण हो गया है. इसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों और सीएमएस ने सुरक्षा पर सवाल उठाया है.

अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे

हाथरस: सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं. प्रदेश के हाथरस जिले में एक नाबालिग बच्चे को तीन युवक पकड़कर ले गए. बच्चे ने जैसे तैसे करके अपनी जान बचाई और युवकों के चंगुल से बच निकला. इस घटना के बाद बाकी युवकों में से एक ने अस्पताल के अंदर पहुंचकर बच्चे की मां से मारपीट की. अस्पताल में काफी देर तक जमकर बवाल हुआ पुलिस के आने के बाद ही मामला शांत हुआ.

अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे

सीएमएस ने बताया कि कोई हंगामा करे, हमारे ऊपर किसी तरह के गलत काम का दबाव बनाता है तो हम पुलिस को बुलाते हैं. अस्पताल में किसी भी तरह की कोई सिक्योरिटी न होने की वजह से कभी भी किसी भी समय हमला हो सकता है.

  • अस्पताल की इमरजेंसी से नाबालिग बच्चे को पकड़कर ले गए तीन युवक.
  • कभी भी किसी वक्त हो सकती है अनकही घटना.
  • हाथरस जिले के अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे.
  • अस्पताल में सिक्योरिटी न होने से कभी भी किसी भी समय हो सकता है हमला.
  • लोगों को खुद ही करनी होगी आत्मसुरक्षा.

जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ.आईवी सिंह ने बताया कि यह हॉस्पिटल 70 बेड का है. यहां पर सबको अपनी सुरक्षा खुद ही करनी है, लेकिन जब कभी पुलिस की जरूरत पड़ती है तो हम फोन करते हैं और पुलिस उपलब्ध हो जाती है.

उन्होंने यह भी बताया कि अगर कोई भी व्यक्ति बाहर से आकर हंगामा करता है या हमारे ऊपर गलत काम का दबाव बनाता है तो हम पुलिस को बुलाते हैं.अस्पताल में किसी भी तरह की कोई सिक्योरिटी न होने की वजह से कभी भी किसी भी समय हमला हो सकता है.
-सीएमएस डॉ. आईवी सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details