उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस पहुंचे नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता, कहा- जब आएंगे तब होगा विकास

यूपी के हाथरस में नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता पहुंचे जहां उन्होंने कई विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया. साथ ही उन्होंने कहा कि जब-जब वह हाथरस आए हैं तो कोई न कोई विकास कार्य हुआ है. आगे भी जब जब आएंगे कुछ न कुछ नया होगा.

By

Published : Mar 10, 2021, 8:09 AM IST

हाथरस पहुंचे नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता
हाथरस पहुंचे नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता

हाथरस:जिले में प्रदेश के नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता ने मंगलवार को कई विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया. इस मौके पर नगर पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा ने मंत्री को नगर के विकास की कुंजी सौंपी और कहा कि बृज की देहरी हाथरस के रखवाले आप हैं. मंत्री ने कहा कि जब-जब वह यहां आएंगे कुछ न कुछ नया होगा.

हाथरस पहुंचे नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता
मंत्री ने किया कई कार्यों का शिलान्यास


मंत्री महेश चंद गुप्ता ने सबसे पहले हाथरस में अलीगढ़ बाईपास से नहर तक डिवाइडर निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. उसके बाद उन्होंने नगर में नया गंज चौराहे पर कीर्ति स्तंभ और बारहद्वारी चौक पर महाराजा अक्रूर जी की प्रतिमा के लिए भूमिपूजन और शिलान्यास किया. इस मौके पर समाज के लोगों ने मंत्री और चेयरमैन का धन्यवाद किया.


जब-जब वह हाथरस आएंगे यहां कुछ ना कुछ नया होगा

अपने संबोधन में मंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने भारत माता की जयकारे के साथ ही मौजूद लोगों की जय लगाते हुए कहा कि आप लोगों की जय होगी तभी हमारा भारत विश्व गुरु बनेगा. आप लोगों की जय होगी तभी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इच्छाएं पूरी होंगी. उन्होंने कहा है कि हाथरस के चेयरमैन ने विभिन्न प्रकार के कार्य कराए हैं, जिनका शिलान्यास करने आये हैं. उन्होंने कहा कि चेयरमैन के मन में रहता है कि मैं किसी भी तरह हाथरस शहर को चमकाऊ. उन्होंने कहा कि जब-जब वह हाथरस आए हैं तो कोई न कोई विकास कार्य हुआ है. आगे भी जब जब आएंगे कुछ न कुछ नया होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details