उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस के मनीष कुमार वर्मा को 1 मिनट वीडियो प्रतियोगिता में मिला दूसरा स्थान

By

Published : Aug 8, 2020, 9:14 PM IST

हाथरस में कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 जन पहल कंपटीशन करवाया था. इसमें हाथरस के रहने वाले बॉलीवुड फिल्म निर्देशक मनीष कुमार वर्मा ने 1 मिनट वीडियो प्रतियोगिता वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है. मनीष कुमार वर्मा ही इस फिल्म के लेखक और निर्माता भी हैं.

Hathras news
Hathras news

हाथरस: कोविड19 के संक्रमण से बचाव के लिए जन जागरूकता के उद्देश्य से चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने 'कोविड-19 जनपहल कंपटीशन' कराया था. इस लघु वीडियो प्रतियोगिता का परिणाम चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर घोषित कर दिया गया है. हाथरस निवासी बॉलीवुड फिल्म निर्देशक मनीष कुमार वर्मा ने पूरे उत्तर प्रदेश में एक मिनट वीडियो प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है.

इस फिल्म के निर्माता, लेखक और निर्देशक हैं मनीष

इस वीडियो का निर्माण एमकेवी आर्ट्स फिल्म्स एवं एसआरएस एंटरटेनमेंट और खोटा सिक्का फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. इस लघु वीडियो का कांसेप्ट बॉलीवुड अभिनेत्री आराधना सचान ने दिया है व लेखन और निर्देशन का कार्य मनीष कुमार वर्मा ने किया है. फिल्म में सुभाष मिश्रा ने बाबा चटपटी का किरदार बड़ी खूबसूरती से निभाया है. इससे पहले सुभाष मिश्रा और आराधना-सचान-मनीष कुमार वर्मा के निर्देशन में बनी बॉलीवुड हिंदी फीचर फिल्म 'बॉस, क्लाइमेक्स अभी बाकी है' में काम कर चुके हैं. यह फिल्म जल्द सिनेमा हॉल खुलने पर पूरे भारत मे रिलीज की जाएगी. उनके साथ सह कलाकार विवेक गोस्वामी ने अच्छी भूमिका निभाई है.

मनीष वर्मा कर चुके हैं यूपी सरकार के लिए काम

इस फिल्म के निर्माता मनीष कुमार वर्मा और संदीप निर्मल हैं तथा सह निर्माता नवदीप राहड़ हैं. इस लघु वीडियो का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य एमकेवी आर्ट्स फिल्म स्टूडियो में किया गया है. प्रोडक्शन मैनेजर रामवीर सिंह ने बताया कि अभी हाल ही में कोरोना से लोगों को जागरूक करने के लिए लघु फिल्म आत्मनिर्भर भारत भी बनाई. इसको पूर्व तत्कालीन अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने अपने कार्यालय से लॉंच किया था. मनीष कुमार वर्मा बताते हैं कि इससे पहले वह उत्तर प्रदेश सरकार के कई प्रोजेक्ट बना चुके हैं. वे ज्यादातर सामाजिक फिल्म ही बनाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details