उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: कोठरी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Apr 1, 2020, 4:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक युवक का शव मिला है. शव के पास से एक संभल और मोबाइल फोन मिला है. वहीं यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या संभल से की गई है.

man dead body found
युवक का मिला शव

हाथरस: कोतवाली हाथरस जंक्शन इलाके के कस्बा मेंडू में बेर के बाग में बनी एक कोठरी में युवक का शव मिला है. युवक पिछले कुछ दिनों से रात को इस कोठरी में रहने लगा था. पुलिस को मौके से एक संभल और मोबाइल फोन मिला है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

कस्बा मेंडू के मोहल्ला सुभाष नगर का रहने वाला 35 साल का इंद्रपाल हलवाई का काम करता था. इन दिनों इस काम के बंद होने पर वह मोहल्ले के ही धारा सिंह के ट्यूबवेल पर रात में रहने लगा था. युवक शाम को वहां पहुंचकर खाना तैयार कर वहीं खाता था. वह रोजाना की तरह मंगलवार को भी घर से निकलकर वहां पहुंचा था.

वहीं सुबह उसका शव ट्यूबेल की कोठरी में पड़ा मिला. शव के पास ही एक संभल पड़ा मिला, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या इसी संभल के प्रहार से की गई है. इस मामले की तहरीर के आधार पर नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details