उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: इंडियन रोटी बैंक के वालंटियर्स ने लोगों को किया जागरूक, मास्क लगाने की अपील की

हाथरस जिले में इंडियन रोटी बैंक वॉलंटियर्स ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया. साथ ही इन वॉलंटियर्स ने लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.

By

Published : May 10, 2020, 5:35 PM IST

hathras
इंडियन रोटी बैंक के सदस्यों ने किया लोगों को जागरूक.

हाथरस: जिले में इंडियन रोटी बैंक के वॉलंटियर्स ने पुलिस के सहयोग से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के प्रति जागरुक किया. साथ ही रोटी बैंक के वॉलंटियर्स ने लोगों को मास्क भी वितरित किया और लोगों से मास्क पहनकर घर से बाहर निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने की अपील की. साथ ही लोगों को यह भी बताया गया कि अगर वो सरकार के लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.

शहर के चामड़ गेट इलाके के नयागंज और आसपास के बाजारों में इंडियन रोटी बैंक के सदस्यों ने चामड़ गेट चौकी इंचार्ज रामपाल सिंह के सहयोग से बाजारों में लोगों को जागरूक करने का काम किया. इसके लिए जगह-जगह पोस्ट भी चिपकाए. लोगों को समझाया गया कि वह घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें. सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की भी लोगों से अपील की गई.

इंडियन रोटी बैंक के सदस्यों ने दुकानदारों से कहा कि वह किसी भी सूरत में बिना मास्क पहने किसी भी सामान की बिक्री न करें और बिना मास्क लगाए ग्राहकों को सामान ना दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details