उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व की सरकारों में तारों में नहीं, बिजली बिलों में आता था करंट : स्वतंत्रदेव सिंह

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश के ऐसे महापुरुषों को जिन्होंने स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, उन सब स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान और उनका नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज होना चाहिए. देश का निर्माण कोई पॉलिटिकल दल नहीं करता है. ऋषि, मुनियों, तपस्वी, स्वतंत्रता सेनानी तथा महात्मा गांधी जैसे लोगों ने देश का निर्माण किया है.

By

Published : Jan 30, 2022, 6:06 PM IST

etv bharat
पूर्व की सरकारों में तारों में नहीं, बिजली बिलों में आता था करंट : स्वतंत्रदेव सिंह

हाथरस : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सपा के शासनकाल में बिजली के तारों में करंट नहीं आता था बल्कि बिजली के बिलों से लोगों को करंट जरूर लगता था. उन्होंने यह भी कहा कि सपा-रालोद गठबंधन का उनकी पार्टी पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

स्वतंत्रदेव ने यह बातें रविवार को अपने हाथरस दौरे के दौरान कहीं. उन्होंने शहीद दिवस के अवसर पर स्वच्छता चौक पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि महापुरुषों के बताए रास्ते पर यदि कोई चल रहा है तो वह प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी हैं. ​

पूर्व की सरकारों में तारों में नहीं, बिजली बिलों में आता था करंट : स्वतंत्रदेव सिंह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने हाथरस पहुंचकर यहां स्वच्छ्ता चौक पर राष्ट्रीय पिता महात्मा गांधी को नमन किया. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महात्मा गांधी का देश में बहुत योगदान है. उनकी वजह से आज देश में स्वच्छता है. गरीबों का सम्मान है. इन महापुरुषों के बताए रास्ते पर यदि कोई चल रहा है तो वह देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी हैं.

पूर्व की सरकारों में तारों में नहीं, बिजली बिलों में आता था करंट : स्वतंत्रदेव सिंह

यह भी पढ़ें :दलित उत्पीड़न के खिलाफ प्रियंका सड़क पर उतरीं और मायावती चुप्पी साधे रहीं: पीएल पुनिया

300 पार का दिया है नारा

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश के ऐसे महापुरुषों को जिन्होंने स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, उन सब स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान और उनका नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज होना चाहिए. देश का निर्माण कोई पॉलिटिकल दल नहीं करता है. ऋषि, मुनियों, तपस्वी, स्वतंत्रता सेनानी तथा महात्मा गांधी जैसे लोगों ने देश का निर्माण किया है.

उन्होंने कहा कि आज उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए ही वह यहां उपस्थित हुए हैं. उन्होंने कहा कि वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि हम सबको शक्ति दें. देश और प्रदेश देश खुशहाल हो. इसी प्रकार हम सत्ता में बैठें और जनता की सेवा कर सकें. उन्होंने कहा कि पार्टी ने 300 पार का नारा दिया है.

सपा-रालोद गठबंधन से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा शासनकाल में बिजली नहीं आती थी. लोग ट्रेनों में अपनी नींद पूरी किया करते थे. उन्होंने कहा कि हमने गुंडागर्दी पलायन को रोका है. आरएलडी और सपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि की जाट पहले भी उनके साथ थे. आज भी उनके साथ हैं. इस गठबंधन से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

इस मौके पर उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष गौरव आर्य, हाथरस सदर सुरक्षित सीट से प्रत्याशी अंजुला माहौर, नगरपालिका चेयरमैन आशीष शर्मा सहित तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details