उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: बांस गोदाम में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

शनिवार शाम हाथरस में बांस के गोदाम में आग लग गई. आग लगने की सूचना फौरन फायर विभाग को दी गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी और फायर कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

By

Published : Apr 6, 2019, 8:03 AM IST

बांस गोदाम में लगी आग

हाथरस: आगरा रोड पर डीआरबी कॉलेज तिराहे के पास मुकेश बंसल उर्फ पम्मी बंसल का बांस का बड़ा गोदाम है. शुक्रवार की शाम बांस के गोदाम में आग लग गई. गोदाम के अंदर बसों को साफ और सीधा करने का काम भट्टी पर तपा कर किया जाता है. भट्टी से निकली चिंगारी की वजह से ही गोदाम में आग लग गई. बसों में आग लगने सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

इस गोदाम के अंदर के हिस्से में बांसों को तपा कर साफ और सीधा करने का काम होता है. रात में पड़ोस के लोगों को गोदाम से चटचट की आवाज के साथ धुआं उठता दिखा तो लोगों ने इसकी जानकारी मालिक मुकेश बंसल को दी. इसके बाद मालिक ने फायर सर्विस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया. समय रहते आग पर काबू पाने की वजह से किसी तरह का बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

बांस गोदाम में लगी आग
फायर ऑफिसर ने बताया कि यह पम्मी बंसल का बांस का गोदाम है जहां भट्टी से निकली चिंगारी की वजह से आग लग गई. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर तीन गाड़ियां दमकल की लाई गई थी लेकिन एक ही गाड़ी से आग पर काबू पाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details