उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जो महागठबंधन बनाना चाहते थे वह या तो बेल पर है या जेल में है: राजनाथ सिंह

शनिवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह हाथरस पहुंचे. जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. वहीं इस मौके पर उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग महागठबंधन बनाना चाहते थे उनमें गांठ पड़ गई है.

By

Published : Apr 6, 2019, 9:10 PM IST

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने महागठबंधन पर साधा निशाना

हाथरस: देश के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने हाथरस पहुंचे. जहां उन्होंने जिले की कैलोरा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजवीर सिंह दिलेर के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया. वहीं राजनाथ सिंह ने रैली में महागठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग महागठबंधन बनाना चाहते थे वह या तो बेल पर हैं या जेल में हैं.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा जो लोग महागठबंधन बनाना चाहते थे उनमें गांठ पड़ गई है. सपा, बसपा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इनमें कोई ऐसा नहीं है जिस पर भ्रष्टाचार के आरोप ना हो.


सभा में केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो राष्ट्रद्रोह का कानून समाप्त होगा. उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या ऐसे लोगों को क्षमा कर देना चाहिए. उन्होंने कहा राष्ट्र विद्रोहियों के खिलाफ किसी भी सीमा तक कार्रवाई करनी पड़े वह करेंगे. गृह मंत्री ने कहा कि हमारे देश के जवानों के बलिदान के कारण ही आज देश सुरक्षित है.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने महागठबंधन पर साधा निशाना.

वहीं गृह मंत्री ने अपने संबोधन में कहा की अंतरराष्ट्रीय जगत में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाने का काम यदि किसी ने किया है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. वहीं उन्होंने कहा हमारी पार्टी साफगोई के साथ काम करती है. हम राजनीति सरकार चलाने यह सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं करते हैं. हम राजनीति देश और समाज बनाने के लिए करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि हमने कभी जनता की आंखों में धूल डाल कर राजनीति नहीं की है. हमने हमेशा राजनीति जनता की आंखों में आंख डालकर की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details