उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरसः कंडों के बीच लाश जलाने की सूचना पर पहुंची पुलिस

यूपी के हाथरस जिले में कंडों के बीच शव को जलाए जाने की सूचना पर गांव में पुलिस पहुंची. हालांकि पुलिस को वहां कुछ नहीं मिला. लेकिन शक के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 12, 2020, 10:47 PM IST

hathras news
जांच करती पुलिस

हाथरसः जिले के गांव बसई के खेत में कंडों के बीच में शव को जलाए जाने की सूचना पर हसायन और सिकंदराराऊ दोनों कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि पुलिस की जांच में अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस को शक है कि, शव को जलाने के बाद कहीं और दफना दिया गया है.

दरअसल हसायन कोतवाली इलाके की रामपुर ग्राम प्रधान से सूचना मिली थी कि खेत में कंडों के बीच एक लाश जलाई गई है. जिसके बाद रामपुर के ग्राम प्रधान ओमप्रकाश यादव ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद हसायन और सिकंदराराऊ दोनों कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिस जगह की सूचना थी वह इलाका सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में आता है. पुलिस की शुरुआती जांच में अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है.

रामपुर के ग्राम प्रधान ओम प्रकाश यादव ने बताया कि, उन्हें लाश जलाए जाने की सूचना मिली थी. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को भी दी थी. प्रधान ने बताया कि कंडों के बीच छोटी-छोटी हड्डियां तो जरूर मिली है, लेकिन खोपड़ी और बड़ी हड्डियां नहीं मिली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details