उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 27, 2019, 9:08 PM IST

ETV Bharat / state

हाथरस : शहर में विकराल हुई जलभराव की समस्या

हाथरस में जलभराव की समस्या विकराल रूप लेती जा रही है. इससे राहगीरों और स्थानीय लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई बार शिकायत के बावजूद प्रशासन इस समस्या को गंभीरता से नहीं ले रहा है.

हाथरस में विकराल हुई जलभराव की समस्या

हाथरस:नगर पालिका प्रशासन शहर में ड्रेनेज की समस्या से निजात दिलाने में नाकाम रहा है. शहर के रिहायशी इलाकों में जलभराव से जनता परेशान है. शिकायत के बावजूद नगर पालिका प्रशासन के अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है.

हाथरस में विकराल हुई जलभराव की समस्या.

शहर के कई मार्गों पर ड्रेनेज की समस्या के कारण जलभराव हो गया है. इसके चलते वहां से गुजरने वाले राहगीर कई बार हादसों का शिकार हो जाते हैं. शहर के रिहायशी इलाकों में भी कई जगह जलभराव की भारी समस्या है. लोगों का कहना है कि जलभराव से घरों में मच्छर, कीड़े और बीमारियां पनप रही हैं और लोग बीमार पड़ रहे हैं.

जलभराव की समस्या को लेकर स्थानीय लोग कई बार एकत्रित होकर नगर पालिका प्रशासन के अधिकारियों और शहर के जनप्रतिनिधियों से शिकायत कर चुके हैं. हर बार आश्वासन दे दिया जाता है, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है. जब इस मामले में नगर पालिका प्रशासन के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details