उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता को लाया गया दिल्ली एम्स, हालत गंभीर

By

Published : Sep 28, 2020, 8:12 PM IST

हाथरस जिले के थाना चंदपा इलाके के एक गांव में चार दबंग युवकों ने 19 साल की दलित किशोरी से हैवानियत की थी. दलित लड़की से खेत में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी थी. अब पीड़िता को गंभीर हालत में दिल्ली में एम्स में भर्ती करवाया गया है.

हाथरस गैंगरेप पीड़िता दिल्ली एम्स में भर्ती.
हाथरस गैंगरेप पीड़िता दिल्ली एम्स में भर्ती.

नई दिल्ली : यूपी के हाथरस जिले में हैवानियत का शिकार लड़की को एम्स में भर्ती करवाया गया है. यहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है. इससे पहले वह अलीगढ़ के अस्पताल में दो हफ्ते से भर्ती थी, लेकिन हालत में कोई सुधार ना होने पर पीड़िता को अब दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्वेदिक संस्थान एम्स लाया गया है.

हालत है गंभीर
हाथरस में हैवानियत का शिकार लड़की का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि लड़की को गंभीर अवस्था में अलीगढ़ से एम्स लाया गया है. गैंगरेप के दौरान उसके नाजुक अंगों को नुकसान पहुंचा है, जिस कारण उसके हाथ और पैर पैरालाइज हो गए हैं. डॉक्टरों की एक टीम उसकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और उसे स्वस्थ करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

यह है पूरा मामला
पूरा मामला 14 सितंबर का है. हाथरस जिले के थाना चंदपा इलाके के एक गांव में चार दबंग युवकों ने 19 साल की दलित किशोरी से हैवानियत की थी. दलित लड़की से खेत में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी थी. इसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए अलीगढ़ लाया गया था, लेकिन हालात में सुधार ना होते देख उसे एम्स में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details