उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस गैंगरेप: डीएम का वीडियो वायरल, बहू बोली-जिलाधिकारी कर रहे चालबाजी

हाथरस के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे पीड़ित परिवार को अपना बयान बदलने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. पीड़ित परिवार की बहू का भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह डीएम के ऊपर बयान बदलने का दबाव बनाने का आरोप लगा रही हैं. वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों का डीएम ने खंडन किया है.

By

Published : Oct 1, 2020, 6:48 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 10:06 PM IST

hathras dm praveen kumar video viral
हाथरस के डीएम का वीडियो वायरल.

हाथरस: डीएम प्रवीण कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डीएम पीड़ित परिवार को समझा रहे हैं कि वे अपनी विश्वसनीयता खत्म न करें. मीडिया तो आज है, कल चला जाएगा. अब आपकी इच्छा है कि आपको बार-बार बयान बदलना है कि नहीं.

डीएम के धमकाने का वीडियो वायरल.

दरअसल, डीएम प्रवीण कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पीड़ित परिवार के घर पर बैठे हैं और लोगों को समझा रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म न करें. मीडिया वाले आज आधे हो गए हैं. कल कुछ और चले जाएंगे. फिर 2-4 ही बचेंगे. तब हम ही आपके साथ खड़े होंगे. अब आपकी इच्छा है कि आपको बार-बार बयान बदलना है कि नहीं.

वायरल वीडियो.

वहीं, पीड़ित परिवार की बहू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डीएम के ऊपर दबाव डालने का आरोप लगा रही हैं. पीड़ित परिवार की बहू का कहना है कि डीएम पापा के ऊपर बयान बदलने का दबाव डाल रहे हैं.

डीएम ने दी सफाई
वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है और उसका खंडन किया है. उन्होंने कहा,' मैं कल पीड़ित परिवार के 6 सदस्यों से मिला और हमने लगभग एक घंटे तक बात की. मैं उन नकारात्मक अफवाहों का खंडन करता हूं जो उनके साथ मेरी बातचीत के बारे में व्याप्त हैं. उनकी आशंका का मुख्य बिंदु यह है कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए और उसे मौत की सजा दी जानी चाहिए. मैंने उनके डर को दूर करने की कोशिश की और उन्हें बताया कि इस मामले को तेजी से ट्रैक करने की कोशिश की जाएगी.'

क्या है पूरा मामला
बता दें कि, हाथरस में बीती 14 सितंबर को पीड़िता अपनी मां के साथ पशुओं का चारा लेने गई थी. आरोप है कि उस समय गांव का ही युवक संदीप खेत पर आया और युवती को घसीट कर ले गया, जहां उसने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता का गला दबाकर मारने का प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों ने उसकी इतनी पिटाई की, कि वह बेहोश हो गई.

बेहोशी के बाद आरोपी पीड़िता को मरा समझकर खेत में ही छोड़ गए. आनन-फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. अलीगढ़ के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. इसके बाद दिल्ली से शव गांव लाकर आधी रात में ही पुलिस वालों ने पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया.

Last Updated : Oct 1, 2020, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details