उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 3, 2019, 10:41 PM IST

ETV Bharat / state

हाथरस: शादी का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के हाथरस की सिकंदराराऊ कोतवाली में एक युवती ने दो लोगों पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

etv bharat
शादी का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म.

हाथरस:जिले की सिकंदराराऊ कोतवाली इलाके में रहने वाली एक युवती को शादी की खरीदारी करने के बहाने दिल्ली ले जाकर कुछ लोगों ने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

शादी का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म.

पीड़िता ने लगाया आरोप

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी के लिए नफीसा नाम की एक महिला ने उसके परिवार को कासगंज के सहावर के रहने वाले सौबी का रिश्ता बताया था. बातचीत के बाद रिश्ता तय हो गया था. शादी से पहले ससुराल वालों ने बाजार से खरीदारी करने को कहा था. जिसके लिए वह उन सभी लोगों के साथ दिल्ली चली गई, लेकिन इन लोगों ने सामान की कोई खरीदारी नहीं की. वहां एक मकान में सौबी और गुड्डू ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने अपने आप को बेचे जाने का भी आरोप लगाया है.

दूसरी बार फिर किया दुष्कर्म

इस बात का शक होने पर उसने शोर मचाया. राहगीरों ने उसे इन लोगों के चंगुल से बचाया. इसके बाद समझौते को लेकर कई बार पंचायतें भी हुईं. एक माह में निकाह करने की दोबारा से बात हुई, लेकिन उसके बाद फिर सौबी और गुड्डू ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया. पुलिस ने रुकसार,नफीसा, शाहिद,सौबी, गुड्डू और तौसीब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- हाथरस: अनियंत्रित होकर पलटा परचून के सामान से लदा ट्रक

सिकंदराराऊ थाने में तहरीर मिली है, जिसमें एक युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
-सिद्धार्थ वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक, हाथरस

ABOUT THE AUTHOR

...view details