उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आंधी और बारिश में शेड समेत दीवार गिरने से पिता की मौत, बेटा घायल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में सो रहे बुजुर्ग के ऊपर शेड समेत दीवार गिरने से उसकी मौत हो गई, वहीं उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. एसडीएम ने बताया कि पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा में जो भी लाभ दे सकते हैं, दिया जाएगा.

By

Published : Jul 22, 2020, 2:05 PM IST

बरसात में शेड गिरा
बरसात में शेड गिरा

हाथरस: जिले की सादाबाद कोतवाली इलाके के गांव बेरूआ में एक हादसा हो गया. मकान के सामने पड़ा शेड दीवार सहित गिरने से उसमें दबकर एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए आगरा भेज दिया गया है. एसडीएम ने गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिया है.

आंधी और बारिश में दीवार समेत शेड गिरने से पिता की मौत

शेड गिरने से बुजुर्ग की मौत

मंगलवार देर शाम बुजुर्ग नन्नूमल और उनका बेटा रामप्रकाश घर के सामने पड़े सीमेंट की शेड के नीचे सो रहे थे. उसी बीच आई तेज आंधी, बरसात में शेड दीवार सहित गिर गया. उसके नीचे पिता पुत्र दोनों दब गए. जब तक दोनों को निकाला गया तब तक 77 साल के नन्नूमल की मौत हो चुकी थी, जबकि उनका बेटा 45 साल का रामप्रकाश गंभीर रूप से घायल था. जिसे इलाज के लिए सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसको प्राथमिक उपचार देने के बाद आगरा रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक रामप्रकाश हादसे के वक्त किसी तरह से चारपाई के नीचे आ गया था. इस वजह से उसे चारपाई का सपोर्ट मिल गया और उसकी जान बच गई.

बेटे का चल रहा इलाज

एसडीएम सादाबाद राजेश कुमार ने बताया कि रविवार को आंधी-तूफान आया था, जिसमें एक दीवार गिर गई थी. जिसके नीचे सो रहे नन्नूमल और उनका बेटा दब गए. इस हादसे में नन्नूमल की मौत हो गई, जबकि उनके बेटे को इलाज के लिए आगरा भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा में जो भी लाभ दे सकते हैं, दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details