उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: पुलिस प्रशासन ने धर्म गुरुओं से की अपील, कहा- लॉकडाउन सफल बनाने में करें सहयोग

हाथरस में पुलिस प्रशासन ने धर्मगुरुओं के साथ बैठक की. इन धर्म गुरुओं से लॉकडाउन के दौरान सहयोग करने की अपील की गई. साथ ही कहा गया कि लोगों से अपील करें की वे अपने घरों में ही रहें, जिससे ये लॉकडाउन सफल बनाया जा सके.

By

Published : Apr 5, 2020, 9:22 AM IST

hathras
पुलिस प्रशासन और धर्मगुरुओं की बैठक.

हाथरस:पुलिस लाइन मैदान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जिला प्रशासन ने धर्म गुरुओं की जागरूकता बैठक का आयोजन किया. इस बैठक में सभी धर्मों के गुरुओं को बुलाकर कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचाव को लेकर जागरूक किया गया है. जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में बैठक को संपन्न किया गया और कोरोना वायरस से बचाव के तरीके लोगों को बता कर पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई.

पुलिस प्रशासन और धर्मगुरुओं की बैठक.

बता दें कि हाथरस जनपद में कोरोना वायरस के चार पॉजिटिव मामले पाए जाने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है. इस मामले में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि धर्मगुरु प्रभावशाली होते हैं. इनसे कहा है कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करें. वीडियो मैसेज बनाकर डालें. साथ ही धार्मिक स्थल पर कोई भी कार्यक्रम आयोजित करने को मना किया गया है ताकि भीड़ इकट्ठा न हो. साथ ही कहा गया कि लोगों से कहें कि वे घरों में ही नमाज अदा करें, मस्जिद में इकट्ठा न हों.

इसके अलावा कहा गया कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति मिलता है तो पुलिस को सूचना दे कर प्रशासन का सहयोग करें. ऐसा करने से लोगों को कोरना से बचाया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details