उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला का खेत में मिला शव

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक महिला का शव बाजरे के खेत में मिला है. वहीं पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. हालांकि परिजनों की ओर से एक युवक पर हत्या करने के शक के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 14, 2020, 3:19 AM IST

खेत में मिला शव
खेत में मिला शव

हाथरस: जिले के सहपऊ कोतवाली इलाके के करहिया गांव की एक महिला रविवार की सुबह टहलने निकली थी. उसका शव गांव में ही बाजरे के खेत में पड़ा मिला. उसे परिवार के लोग अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौके का मुआयना करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने हत्या की संभावना जताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

सहपऊ कोतवाली इलाके के करहिया गांव के बच्चू सिंह की पत्नी विमलेश देवी रोजाना की तरह रविवार की सुबह टहलने निकली थी. वह नियमित रूप से गांव से बाहर रोड पर जाया करती थी. रविवार को उनका शव सड़क किनारे बाजरे के खेत में पड़ा मिला, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

सीओ राम शब्द के साथ मौके का मुआयना करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने पहली नजर में हत्या की संभावना जताई है. उन्होंने बताया कि तहरीर मिल गई है. परिवार के लोगों ने एक शख्स पर शक जाहिर किया है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं मृतक महिला के बेटे हरेंद्र ने बताया कि उसकी मां रोजाना मॉर्निंग वॉक पर जाती थी. उनका शव बाजरे के खेत में पड़ा था. उसने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊः 10 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

ABOUT THE AUTHOR

...view details