उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस में श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम असंतुलित होकर पलटी, एक की मौत, कई घायल

हाथरस में आगरा से बाड़ी बंबा में गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम असंतुलित होकर पलट गई. दर्दनाक सड़क हादसे में एक श्रद्धालु की मौत हो गई. जबकि, तीन दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

By

Published : May 30, 2022, 3:56 PM IST

etv bharat
हाथरस में श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम असंतुलित होकर पलटी

हाथरस: जनपद में आगरा से बाड़ी बंबा में गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम असंतुलित होकर पलट गई. दर्दनाक सड़क हादसे में एक श्रद्धालु की मौत हो गई. जबकि,तीन दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे है. घायलों में से कुछ को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है. वहीं, तेरह लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

आगरा की खेरिया मोड़ से श्रद्धालु डीसीएम से गंगा स्नान के लिए सोरोजी जा रहे थे. श्रद्धालुओं को एटा के जलेसर के आसपास से भी अपने कुछ रिश्तेदारों को ले जाना था. रिश्तेदारों को साथ लेकर लोग सोरोजी की तरफ जा रहे थे कि तभी बाड़ी बंबे की पटरी पर डीसीएम का पहिया स्लिप हो गया और डीसीएम अनियंत्रित होकर बंबे मे जा गिरी. घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला.

इसे भी पढ़े-दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत, 11 घायल

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. डीसीएम में करीब 40 लोग सवार बताए जा रहे हैं. घायलों में से करीब 10 लोगों को आगरा रेफर किया गया है. जबकि 13 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं. मेटाडोर में सवार एक युवक प्रशांत ने बताया कि गाड़ी में करीब 30 से 40 लोग सवार थे. जिनमें से करीब 8 से 10 घायलों को आगरा भेज दिया गया है. उसने बताया है कि गाड़ी में सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details