उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, काफी समय से था फरार

यूपी के हाथरस जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बबलू नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल.

By

Published : Feb 9, 2020, 10:05 AM IST

हाथरस: पुलिस ने सादाबाद इलाके में हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. दरअसल सादाबाद कोतवाली पुलिस के दारोगा डिप्टी सिंह गश्त लगा रहे थे, इसी दौरान सादाबाद-सहपऊ रोड पर तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करने की कोशिश की और उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी देख फायरिंग शुरु कर दी, जिसकी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई. वहीं इस दौरान दो बदमाश भागने में कामयाब रहे.

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल.

मुठभेड़ की सूचना पर एसओजी टीम के अलावा आसपास के थानों की टीम भी सादाबाद पहुंच गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी गौरव बंसवाल ने स्थिति का जायजा लिया और घायलों के बारे में जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें- हाथरस: करोड़ों रुपये के घोटाले को लेकर शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

पकड़े गए बदमाश का नाम बबलू है, जो कि हाथरस जिले का रहने वाला है. इसकी आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी निकाली जा रही है.
- गौरव बंसवाल, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details