उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 17, 2021, 5:54 PM IST

ETV Bharat / state

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल, जेल ले जाते समय हो गया था फरार

हाथरस में पुलिस ने मुठभेड़ में एक फरार बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. बदमाश पुलिस अभिरक्षा थाना सिविल लाइन अलीगढ़ से फरार हो गया था.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

हाथरस: जिले की सिकन्द्राराऊ कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश पुलिस अभिरक्षा थाना सिविल लाइन अलीगढ़ से फरार हो गया था. उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. गोली लगने से घायल हुए बदमाश को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

चेकिंग अभियान के दौरान हुई मुठभेड़

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के चेकिंग अभियान के दौरान शनिवार शाम को सिकन्द्राराऊ कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम की बदमाश से मुठभेड़ हुई. इसमें 25 हजार रुपये का इनामी सगीर गिराफ्तार हुआ. बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था. एसपी विनीत जायसवाल ने जिला अस्पतल पहुंच कर बदमाश से जानकारी ली.

बदमाश से यह हुई बरामदगी

पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर, 4 जिन्दा व 5 खोखा कारतूस और बिना नम्बर की एक बाइक बरामद की है.

जेल ले जाते समय हुआ था फरार

अभियुक्त जनपद हाथरस से न्यायालय में पेशी के बाद कारागार जेल अलीगढ़ ले जाते समय थाना सिविल लाइन अलीगढ़ क्षेत्र से फरार हो गया था. इसके सम्बन्ध में थाना सिविल लाइन अलीगढ़ में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था. बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अलीगढ़ ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.


आरोपी पर होगी कार्रवाई

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त मुठभेड़ में घायल हुआ था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस अभियुक्त के खिलाफ थाना सिकंदराराऊ में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details