उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 10:38 AM IST

ETV Bharat / state

हाथरस में समाधि पर दीपक जला रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, आरोपी फरार

हाथरस में जमीन विवाद (land dispute in hathras) में एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. सूचना पर सीओ ने अस्पताल पहुंचकर घायल युवक का हालचाल जाना. साथ ही जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही.

1
1


हाथरस:जनपद केहाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को पुरानी रंजिश में गोली मारने का मामला सामने आया है. युवक अपने खेत में दीपक जलाने गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए हाथरस जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

सदर सीओ सुरेंद्र सिंह ने घायल का हालचाल के लिए अस्पताल पहुंचे.

पूरा मामला हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के गांव टुकसान का है. यहां गांव निवासी भरत सिंह ने पुलिस को बताया उनका अपने परिवार के लोगों से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. इस जमीन के बंटवारे को लेकर उनकी परिवार वालों से पुरानी रंजिश चल रही है. शनिवार की शाम उनका बेटा राजेश उर्फ बनवारी (28) अपने खेत में बनी समाधि पर दीपक जलाने गया था. इसी दौरान परिवार के कुछ लोगों ने उसे गोली मार दी. गोली राजेश के हाथ में लगी. गोली की आवाज और उसकी चीख-पुकार सुनकर परिजन खेतों की ओर दौड़ पड़े. इस दौरान आरोपी वहां से फरार हो गए. उन्होंने पुलिस को बताया कि गंभीर रूप से घायल राजेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए.

युवक को गोली मारने की सूचना पर अस्पताल पहुंचे सदर सीओ सुरेंद्र सिंह ने घायल युवक के परिजनों से मुलाकात की. इसके साथ ही मामले की जानकारी ली. सीओ ने कहा जल्द ही जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- आशिक मिजाज दारोगा ने व्हाट्सएप पर लिखा आई लव यू, महिला ने दी आत्महत्या की धमकी, निलंबित

यह भी पढ़ें- फेसबुक पर दोस्ती कर गिफ्ट भेजने के नाम पर 24 लाख की ठगी, महिला अपने विदेशी साथी के साथ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details