उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: सोते वक्त ट्रक से गिरा बच्चा, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के हाथरस में जयपुर से बरेली जा रहे प्रवासी मजदूर का बच्चा ट्रक से नीचे गिर गया. बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उसकी हालत गंभीर बता रहे हैं.

By

Published : May 16, 2020, 1:30 PM IST

injured child condition is serious
बच्चे की हालत गंभीर

हाथरस: जयपुर से बरेली जा रहे एक प्रवासी मजदूर का बच्चा ट्रक से गिर गया. हादसे में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बच्चे को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर बच्चे की हालत नाजुक बता रहे हैं.

बच्चे की हालत गंभीर

बरेली के चंद्रपुर में रहने वाला जावेद जयपुर में मजदूरी करता था. लॉकडाउन की वजह से वह अपने परिवार के साथ जयपुर से अपने गांव जा रहा था. रास्ते में उसे एक ट्रक में लिफ्ट मिली, वह उसमें सवार हो गया. वहीं जब हाथरस शहर में ट्रक खड़ा हुआ, तब जावेद ने देखा कि उसका बेटा सो रहा है. इसी दौरान वो कुछ देर के लिए वहां से हट गया. अचानक बच्चे ने करवट ली और वो ट्रक से नीचे गिर गया.

आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों की मदद से जावेद के 9 साल के बेटे मुनीर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जावेद ने बताया कि जयपुर में आर्थिक तंगी के कारण वह अपने गांव की ओर निकल पड़ा था, हालांकि अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर संतोष गुप्ता ने बताया कि बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details