उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नकद और जेवर लेकर दुल्हन फरार

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक परिवार ने आरोप लगाया है कि जिस लड़की से बेटे की शादी की थी, वही उनके घर से लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गई.

By

Published : May 30, 2021, 1:41 AM IST

हाथरस
हाथरस

हाथरसः करीब एक महीने पहले शादी होकर आई दुल्हन ससुराल से लाखों के जेवर और नकद लेकर फरार हो गई. दुल्हन के साथ उसके मायके वाले भी फरार हैं. ससुरालीजनों ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने कहा जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

हाथरस में शादी के नाम पर ठगी

ये है पूरा मामला
हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस जंक्शन इलाके के नगला झंडू लाडपुर के रहने वाले अजय पुत्र राजेंद्र की शादी एक महीने पहले थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की से हुई थी. शुक्रवार की रात दुल्हन ने खाने में ससुरालीजनों को कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. सभी के नशे में गहरी नींद में सोने पर वह घर में रखे एक लाख रुपये, सोने-चांदी के जेवर आदि समान लेकर फरार हो गई. शनिवार की सुबह जब घरवालों की नींद खुली तो घर की दुल्हन के साथ ही घर से सामान गायब था. यह सब देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जब वह अपने बेटे की ससुराल पहुंचे तो वहां से उसके सास-ससुर भी अपना बोरिया बिस्तर बांध कर फरार हो चुके थे.

लगाई पुलिस से गुहार
इसके बाद पीड़ित पक्ष, दुल्हन और उसके परिवार के खिलाफ तहरीर लेकर थाना हाथरस जंक्शन पहुंचे. यहां पुलिस ने उन्हें जांचकर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा है.

इसे भी पढ़ेंः सात जन्मों का वादा कर महीने भर में ही जेवर-नकदी के साथ फरार हुई दुल्हन


दुल्हन कहीं मर गई तो तुम्हारे खिलाफ रिपोर्ट होगी दर्ज
फरार दुल्हन के ससुर ने बताया कि 25 अप्रैल को उनके बेटे की शादी हुई थी. कल (गुरुवार) रात दुल्हन ने हमें कुछ खिलाकर सामान चोरी किया और चली गई. उन्होंने बताया कि एक लाख रुपये, कपड़े, सोने-चांदी के जेवर लेकर दुल्हन और उसके मायके वाले फरार हो गए हैं. उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच होगी. उनसे यह भी कहा गया है कि यदि दुल्हन कहीं मर गई तो तुम्हारे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details