उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन, प्रतिभागी पुरस्कृत

By

Published : Feb 2, 2021, 9:02 AM IST

यूपी के हाथरस में जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन सोमवार की देरशाम हुआ. इस दौरान जिलाधिकारी रमेश रंजन सहित कई वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे.

हाथरस में बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन
हाथरस में बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन

हाथरसःजिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन सोमवार की देरशाम जिलाधिकारी रमेश रंजन ने किया. इस मौके पर जिलाधिकारी रमेश रंजन और जॉइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने विजेताओं को शील्ड व मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

23 जिलों का प्रतिभाग
तीन दिन तक चले इस बैडमिंटन टूर्नामेंट में 23 जिलों के तमाम खिलाड़ियों ने भाग लिया. खिलाड़ियों के बीच रोमांचक मुकाबले हुए. इस अवसर पर नगर पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा ने कहा कि यह आयोजन हाथरस के लिए बहुत गर्व की बात है. 23 जिलों के खिलाड़ियों के बीच बहुत रोमांचक मुकाबले हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमारी लगातार कोशिश है कि दूसरे खेलों में भी टूर्नामेंट आयोजित कराए जाएं.

फिट इंडिया मूवमेंट
जॉइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने कहा यह फिट इंडिया मूवमेंट में छोटा सा कॉन्ट्रिब्यूशन है. इसमें 23 जिलों के खिलाड़ियों ने भाग लिया. इस क्रम को आगे बढ़ाया जाएगा. आगे आने वाले दिनों में और दूसरे खेलों को प्रमोट किया जाएगा.

बोले खिलाड़ी
बरेली से आई एक खिलाड़ी वाणी शर्मा ने बताया कि यहां खेल कर बहुत अच्छा लगा. इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए लेकिन इस बात से इनकार किया कि क्रिकेट के आगे और खेलों को प्रोत्साहन नहीं मिल रहा है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details