उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 23, 2020, 10:44 PM IST

ETV Bharat / state

प्रदेश सरकार जनादेश का कर रही अपमान- अजय कुमार लल्लू

यूपी के हाथरस जिले में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंन कहा कि योगी सरकार जनादेश का अपमान कर रही है.

ajay kumar lallu commented on yogi government in hathras
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधा.

हाथरस: कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के कस्बा सिकंदराराऊ पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. प्रदेश अध्यक्ष यहां किसान जन जागरण अभियान के तहत एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बड़ी आशा और विश्वास के साथ इस सरकार को जनादेश दिया था, लेकिन इस सरकार ने जनता के जनादेश का अपमान किया है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधा.
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि, योगी सरकार अपना विश्वास खो चुकी है. उन्होंने कहा कि, बड़ी आशा और विश्वास के साथ इस सरकार को जनता ने जनादेश दिया था, लेकिन यह सरकार प्रदेश की जनता के जनादेश का अपमान करने का काम कर रही है.

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि, सरकार की विफलता प्रमाणित है. कांग्रेस पार्टी लगातार कानून व्यवस्था, नौजवान और रोजगार के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है. उन्होंने कहा कि, इस सरकार को आईना दिखाने और इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कांग्रेस पार्टी संकल्पित है.
ये भी पढ़ें:17 मार्च को आवारा पशुओं को लेकर सीएम आवास कूच करेगी कांग्रेस- अजय सिंह लल्लू

ABOUT THE AUTHOR

...view details