उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: फांसी के फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव

यूपी के हाथरस में एक विवाहिता की मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या किए जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

By

Published : May 15, 2020, 9:25 PM IST

हाथरस समाचार.
परिजनो में मचा हड़कंप.

हाथरस: जनपद में एक विवाहिता की लाश फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली. इस मामले में मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

सिकंदराराऊ कोतवाली इलाके के गांव रामनगर के श्रीपाल सिंह ने अपनी बेटी लक्ष्मी की शादी 30 अप्रैल 2018 में की थी. लक्ष्मी की शादी सासनी कोतवाली इलाके के गांव नगला सरदा के निवासी चंद्र मोहन के साथ हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही चंद्र मोहन पत्नी लक्ष्मी को परेशान किया करता था. परिवार के अन्य लोग उससे दहेज की मांग किया करते थे. 23 साल की लक्ष्मी शुक्रवार को घर में फांसी के फंदे पर झूलती मिली. लक्ष्मी के मायके वालों को जब सूचना मिली तो वे गांव नगला सरदा आ गए. मृतका के परिजनों ने कोतवाली सासनी पहुंचकर दहेज के लिए उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतका के पिता श्रीपाल सिंह ने चंद्र मोहन, उसके दो भाई और पिता रामरतन के खिलाफ दहेज के लिए हत्या किए जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मृतका के भाई हरेंद्र ने आरोप लगाया कि लक्ष्मी को चंद्र मोहन शराब पीकर मारता था. दहेज की मांग भी करते थे. दहेज के लिए उसने लक्ष्मी को फांसी पर लटकाकर मार डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details