उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस में 80 साल की वृद्धा से रेप

यूपी के हाथरस गेट कोतवाली इलाके में 80 साल की वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर वृद्ध का डॉक्टरी परीक्षण कराया है. नामजद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Nov 24, 2020, 6:22 PM IST

Hathras news
नामजद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हाथरस:जिले की हाथरस गेट कोतवाली इलाके के एक गांव में एक युवक ने 80 साल की वृद्धा को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी ने इस घटना की किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. वृद्धा किसी तरह हिम्मत जुटा कर पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर वृद्धा का डॉक्टरी परीक्षण कराया है. नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ऐसे हुई वारदात

हाथरस गेट कोतवाली इलाके में 80 साल की वृद्धा घर में अकेली रहती है. उसका एक बेटा है, जो अपनी पत्नी के साथ किसी दूसरे शहर में रहता है. 19 नवंबर को जब वृद्धा घर में सो रही थी, तभी रात को गांव का ही 29 साल का युवक वृद्धा के घर घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी वृद्धा को जान से मारने की धमकी भी दे कर गया था. मामला गांव का ही होने के कारण कुछ लोगों ने इस मामले को दबाने का भी प्रयास किया. 23 नवंबर को वृद्धा जैसे-तैसे हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची और अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तां बताई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली हाथरस गेट इलाके के एक गांव की 80 साल की वृद्धा ने थाने पर आकर जानकारी दी थी कि गांव के ही 29 साल के एक लड़के ने उनके साथ दुष्कर्म किया है. उनकी इस शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वृद्धा का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया. नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रुचि गुप्ता,सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details