उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: संदिग्ध हालत में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में संदिग्ध हालत में युवक की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से युवक की मौत हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Feb 20, 2020, 8:16 AM IST

etv bharat
मल्लावां कोतवाली.

हरदोई:जिले के मल्लावां कोतवाली इलाके अंतर्गत गांव में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. परिजनों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. कथित तौर पर पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा है. मामले में पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच कराकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप, युवक की हुई मौत.

जिले के कोतवाली मल्लावां इलाके के कंथरी गांव निवासी मुनीश तिवारी और उसका साथी विनय द्विवेदी गांव के बाहर गए थे और उनका किसी बात पर बाद विवाद हो गया. कथित तौर पर आरोप है कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें मारा-पीटा और विनय द्विवेदी मौके से फरार हो गया, जबकि सूचना पाकर पहुंचे परिजन मुनीश को उठाकर घर ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक
पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों ने तहरीर दी है कि संदिग्ध हालात में युवक की मौत हुई है. उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो तथ्य पाए जाएंगे, तभी पता लगाया जा सकेगा कि युवक की मौत कैसे हुई है. मृतक युवक के साथी विनय द्विवेदी ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है. उसके मुताबिक पुलिस ने दोनों की पिटाई की थी

इसे भी पढ़ें-विधान परिषद में गूंजा 17 पिछड़ी जातियों के आरक्षण का मुद्दा

मृतक के भाई ने तहरीर दी है कि संदिग्ध हालत में उसकी मौत हुई है. उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक ही मौत का पता लगाया जा सकेगा. उसके साथी से पूरे मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी.
ज्ञानंजय सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details