उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: घरेलू विवाद में युवक ने दो भाई पिता को किया घायल, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मंगलवार देर शाम पारिवारिक विवाद में युवक ने पिता और दो भाइयों को तलवार मारकर घायल कर दिया. अस्पताल जाने के दौरान घायल एक भाई पर तमंचे से फायर भी किया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से ही आरोपी युवक मौके से फरार है.

By

Published : Sep 17, 2020, 10:44 AM IST

पिता पर तलवार से किया वार.
पिता पर तलवार से किया वार.

हरदोई: जिले के पिहानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डर्रा में घरेलू विवाद में एक युवक ने दो अपने दो भाइयों और पिता पर जानलेवा हमला कर दिया. अस्पताल जाने के दौरान युवक ने अपने घायल भाई पर तमंचे से फायर कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

पिता पर तलवार से किया वार.

मामला हरदोई जिले के पिहानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डर्रा का है. 22 वर्षीय आशीष कुमार की पिहानी चपरतला मार्ग पर पंक्चर जोड़ने की दुकान है. आशीष के बड़े भाई पंकज और अनूप दोनों ट्रक ड्राइवर हैं. चार दिन पहले घरेलू विवाद के कारण अनूप की पत्नी कुसुमा लखीमपुर चली गई थी. अनूप के पिता मदनलाल इस विवाद को सुलझाने के लिए नई बस्ती गए थे, लेकिन वहां विवाद और बढ़ गया.

मंगलवार देर रात इसी बात को लेकर अनूप और उसके पिता मदनलाल के बीच बहस हो गई. इसी दौरान पंकज और आशीष आए तो बहस और बढ़ गई. तभी आक्रोशित होकर पंकज ने अपने दोनों भाइयों और पिता पर तलवार से वार कर दिया. बड़ा भाई अनूप, आशीष और पिता मदनलाल तीनों घायल हो गए. तीनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी पंकज ने तमंचे से आशीष के सिर में गोली मार दी. ग्रामीणों ने आशीष को पिहानी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी पर एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह, सीओ राकेश वशिष्ठ पिहानी, कोतवाल महेश प्रसाद सभी सीएचसी पहुंचे और घायलों से पूछताछ की. अनूप और उसके पिता मदनलाल को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना के बाद से ही पंकज फरार है. पुलिस आरोपी पंकज की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details