उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: युवक की हत्या कर शव को किया खेत में दफन, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हरदोई में युवक की हत्या कर शव को खेत में दफन कर दिया था, जिसके आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे भी हिरासत में ले लिया जाएगा.

By

Published : Feb 3, 2020, 9:35 PM IST

etv bharat
युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

हरदोई: पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. दरअसल युवक, आरोपी की बेटी और पत्नी को बार-बार फोन कर परेशान करता था. यह बात बेटी ने अपने पिता को बताई, जिसके बाद उसने मिलने के बहाने युवक को बुलाया और फिर उसकी अपने भतीजे के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी.

युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

गुमशुदगी की सूचना दर्ज
जिले के थाना कोतवाली देहात इलाके की पुलिस ने वीरेश वर्मा को हिरासत में लिया है. जोकि जनपद सीतापुर के थाना महमूदाबाद इलाके के बिचपरी गांव का रहने वाला है. दरअसल विगत 10 जनवरी को रामकली ने अपने पति राम प्रकाश की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी.

युवक की हत्या कर खेत में गाड़ा
पुलिस के मुताबिक रामप्रकाश का ननिहाल बिचपुरी गांव में था. वहां वह अक्सर आता जाता रहता था. वह वीरेश की बेटी और पत्नी को बार-बार फोन कर परेशान करता था. यह बात उसकी बेटी ने वीरेश को बताई थी, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से मिलने के बहाने राम प्रकाश को खेत पर बुलाया. जहां अपने भतीजे नरेंद्र के साथ मिलकर डंडों से पीटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी. शव को खेत में ही दफन कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने वीरेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि उसके भतीजे की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें-हरदोई के सीडीपीओ कार्यालय पर रखे जाएंगे सेनेटरी पैड्स

विगत 10 जनवरी को रामप्रकाश के गायब होने की सूचना उसकी पत्नी ने दर्ज कराई थी. इस मामले में तफ्तीश शुरू की गई तो पता चला कि रामप्रकाश अपने ननिहाल आता जाता रहता था. वहीं के रहने वाले वीरेश की पत्नी और बेटी को वह फोन कर परेशान करता था. इस मामले में वीरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि उसके भतीजे की तलाश की जा रही है.
-अमित कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details