उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत पर गई युवती के साथ छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 11, 2021, 4:47 AM IST

हरदोई जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि उसी के गांव के रहने वाले एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की. युवती अपने परिजनों के साथ खेत पर गई थी, जहां युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की. युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

हरदोई: मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में खेत पर गई युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती अपने परिजनों के साथ खेत पर गई थी, जहां गांव के एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की. युवती के विरोध करने पर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ गांव के बाहर खेत पर गई थी. आरोप है कि तभी गांव का ही रहने वाला एक युवक खेत पर पहुंच गया और युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा. युवती ने इसका विरोध किया और परिजनों को आवाज दी. युवती की चीख-पुकार सुनकर दौड़े परिजनों को देखकर युवक मौके से फरार हो गया.

पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर स्थानीय कोतवाली पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है. बताया जा रहा है कि युवक दो साल पहले छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है.

पीड़ित युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि युवक 2018 में छेड़छाड़ के मामले में पहले भी जेल जा चुका है. फिलहाल पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.
-अनिल कुमार यादव, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी

ABOUT THE AUTHOR

...view details