उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एसपी ऑफिस के सामने महिला ने खाया जहर, देंखे वीडियो

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक महिला ने एसपी ऑफिस के सामने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला का आरोप है कि उसके पति को झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाया जा रहा है. वहीं इस वाकये के बाद पुलिस ने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

By

Published : Nov 11, 2020, 10:28 PM IST

एसपी ऑफिस के सामने महिला ने खाया जहर.
एसपी ऑफिस के सामने महिला ने खाया जहर.

हरदोई: जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने एसपी ऑफिस के सामने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. वहीं, बेहोशी की हालत में महिला को पुलिस कर्मियों द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया.

एसपी ऑफिस के सामने महिला ने खाया जहर.

महिला का आरोप है कि उसके पति को दुष्कर्म के मामले में फंसाया जा रहा है, लिहाजा पति को पकड़ने गई पुलिस उसके घर से महिला और उसके बच्चे को कोतवाली लेकर आई. इस घटना के चलते महिला काफी परेशान थी. इस दौरान महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की. वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच और कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

एसपी ऑफिस गेट पर महिला ने खाया जहर
हरदोई जिले में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के गेट पर एक महिला ने डाई पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे सीओ सिटी और महिला पुलिसकर्मियों ने बेहोशी की हालत में पीड़िता को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

जिला अस्पताल में भर्ती महिला का आरोप है कि उसके पति के खिलाफ एक महिला ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति को फंसाया जा रहा है. वहीं, महिला ने बताया कि उसके पति को पकड़ने गई पुलिस को जब उसका पति घर पर नहीं मिला तो पुलिस उसके दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले बेटे को पकड़कर कोतवाली ले आई.

पिता के बदले पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार
वहीं, जब पीड़िता अपने बेटे को लेने कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने उसके बेटे को नहीं छोड़ा. ऐसे में निर्दोष बेटे के पुलिस के प्रताड़ित करने से महिला परेशान हो गई और जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि कोतवाली देहात इलाके की रहने वाली एक महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला के पति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है, जिसको लेकर पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें-हरदोई: छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने की मारपीट, 6 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details