उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: विवाहिता ने युवक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक विवाहित महिला ने एक युवक पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि, उसकी अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर युवक उसके साथ एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था.

By

Published : May 12, 2020, 7:47 PM IST

etv bharat
हरदोई में विवाहिता ने युवक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

हरदोई:जिले में एक विवाहिता के शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. विवाहिता का आरोप है कि गांव के रहने वाले एक युवक ने उसको बहला-फुसलाकर उसकी अश्लील फोटो खींच ली और फिर अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर युवक विवाहिता का बीते एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा है. पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है.

यह मामला हरदोई जिले के थाना बघौली इलाके का है. स्थानीय थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. जहां महिला ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है.

एक साल से युवक कर रहा शारीरिक शोषण

विवाहिता का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले युवक ने अश्लील फोटो खींच कर उसे पिछले एक साल से ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण कर रहा था. युवक की हरकतों से तंग आकर महिला ने ये बात अपने पति को बताई, जिसके बाद महिला के पति और उसके परिजनों ने इसका विरोध किया. जिसके बाद आरोपी युवक महिला की फोटो वायरल करने और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहा है.

आरोपी पीड़ित के परिजनों को जान से मारने की दे रहा धमकी

पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश स्थानीय पुलिस को दिए हैं.

सीओ बघौली ने बताया कि विवाहिता के साथ शारीरिक शोषण होने का प्रकरण संज्ञान में आया है. आरोपी उसके परिवार को धमकियां दे रहा है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details