उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: पत्नी ने पहले दी नींद की दवा, फिर पति का सिर ईंट से कुचलकर मार डाला

By

Published : Oct 16, 2019, 8:36 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पत्नी ने अपने पति को पहले खाने में नींद की गोलियां खिलाईं, फिर चारपाई से उसे बांधकर सिर को ईंट से कुचलकर निर्ममतापूर्वक उसकी हत्या कर दी.

गिरफ्तार पत्नी.

हरदोई: जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में पत्नी द्वारा पति की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप हैं कि 34 साल की नूरी ने अवैध संबंधों में टोका-टोकी करने वाले अपने पति आशिक हुसैन को पहले खाने में नींद की गोलियां खिलाईं और फिर चारपाई से उसे बांधकर सिर को ईंट से कुचलकर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी.

पुलिस की कड़ाई के बाद पत्नी ने कबूला जुर्म
हत्या की वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को वारदात को लेकर मृतक की पत्नी पर शक हुआ. पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से थोड़ी कड़ाई से पूछताछ की तो पत्नी ने अपने पति की हत्या का राज उगल दिया. पुलिस ने पत्नी को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इससे पहले मृतक की बेटी ने पिता की हत्या की पूरी वारदात अपनी आंखों से देखी और उसने इस मामले में पुलिस के सामने पोल खोल दी.

पत्नी ने किया पति का ईंट से सिर कुचलकर हत्या.

अवैध संबंध के चलते पत्नी ने किया पति की हत्या
बेटी के मुताबिक उसकी मां अपने मायके में रहती थी. उसके एक व्यक्ति से अवैध संबंध थे, जो नाना की अनुपस्थिति में वह उससे मिलने आता था. एक बार दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया फिर दोनों की पिटाई भी की गई. लिहाजा आशिक हुसैन अपनी पत्नी और बेटी को अपने घर ले आया. जहां नूरी अपने प्रेमी से चोरी-छिपे मिलती थी.

इसका पति विरोध करता था और उसे घर से बाहर नहीं जाने देता था लिहाजा नूरी ने अपने पति को खाने में नशे की गोलियां मिलाकर खिला दीं और फिर उसके बाद चारपाई में उसे बांधकर उसके सिर पर ईंट से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सबूत मिटाने के लिए जमीन पर गिरे खून को साफ कर दिया और उसके शव को बाहर फेंक दिया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एक युवक का शव घर के बाहर पड़ा पाया गया था, ईंट से कुचलकर उसकी हत्या की गई थी. इस बारे में पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी हत्या उसकी पत्नी ने की है. पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया था और फिर चारपाई में बांधकर उसकी ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई. मृतक की पत्नी से उसकी अनबन थी और दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था जिसके चलते उसकी हत्या की गई है.
-केजी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, पूर्वी हरदोई

ABOUT THE AUTHOR

...view details