उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: प्रधान पति की दबंगई, किसान के साथ की जमकर मारपीट

यूपी के हरदोई जिले में एक ग्राम प्रधान पति पर मारपीट के बाद किसान को अगवा करने के प्रयास का आरोप लगा है. आरोप है कि दो किसानों के बीच हुए विवाद के बाद एक पक्ष की मदद करने पहुंचे ग्राम प्रधान पति ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद उसे कार में बिठाकर अगवा करने का प्रयास किया.

By

Published : Jul 29, 2020, 1:16 PM IST

Updated : Jul 29, 2020, 1:24 PM IST

man beaten up farmer
मामले की जांच में जुटी पुलिस.

हरदोई:किसान के साथ मारपीट और उसे अगवा करने के प्रयास का मामला सामने आया है. पड़ोस के खेत मालिक से कहासुनी के बाद कुछ लोगों ने किसान के साथ मारपीट की है. आरोप है कि ग्राम प्रधान के पति ने पिटाई करने के बाद वाहन से उसे अगवा करने की भी कोशिश की.

मामला जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके का है. स्थानीय थाना इलाके के बबनापुर के रहने वाले कमलेश्वर का अपने पड़ोस के खेत मालिक से कुछ कहासुनी हो गई थी. इसके बाद कमलेश्वर अपने खेत में खाद डाल रहा था, तभी पड़ोस के गांव मुजाहिदपुर के ग्राम प्रधान पति अनूप सिंह यादव अपने साथी जगरूप सिंह यादव, दुबरे यादव और अन्य साथियों के साथ चार पहिया वाहनों से आए. उसके बाद कमलेश्वर यादव की जमकर पिटाई कर दी.

कमलेश्वर की पत्नी उसे बचाने पहुंची तो उसके साथ भी ग्राम प्रधान पति ने मारपीट की. दबंगई दिखाते हुए अपनी कार में जबरन अगवा कर उसे ले जा रहे थे. तभी गांव वालों के विरोध करने पर प्रधान पति अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. इस मामले की शिकायत इलाकाई पुलिस से की गई, जिसमें कार्रवाई न होने पर पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ग्राम प्रधान पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर लिया है. पुलिस प्रधान पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर और उसे जेल भेजने की तैयारी में जुटी है. अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कमलेश्वर को अगवा करने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विवेचना चल रही है. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. विवेचना में सभी तथ्य सम्मिलित किए जाएंगे.

Last Updated : Jul 29, 2020, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details