उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध तमंचे के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

हरदोई जिले की शाहाबाद पुलिस ने एक मंदिर में चोरी करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से संकटा माता मंदिर में चोरी हुए सामान भी बरामद हुए हैं.

By

Published : Nov 28, 2020, 8:44 PM IST

शातिर चोर गिरफ्तार
शातिर चोर गिरफ्तार

हरदोई: जिला पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. गिरफ्तार चोर के पास से चोरी का सामान और एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है. पुलिस शातिर चोर के साथी की तलाश में जुटी है.

कोतवाली शाहाबाद पुलिस ने अल्हापुर सैदी खेल के रहने वाले शातिर चोर रमेश उर्फ कन्हैया को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है. शाहाबाद के संकटा माता मंदिर में 26 नवंबर की रात घंटे और जंजीरें चोरी हो गईं थी. इससे पहले मंदिर में लगी सोलर प्लेट भी चोरी हो चुकी थी. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रमेश को गिरफ्तार कर चोरी हुए सामानों को बरामद कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक रमेश शातिर किस्म का चोर है. यह मंदिरों के आसपास निगरानी करता था और मौका मिलते ही बड़ी ही आसानी के साथ मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था. इसके खिलाफ पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं. इसकी गिरफ्तारी के दौरान इसका साथी मौके से भागने में सफल रहा.

कोतवाली शाहाबाद पुलिस ने मंदिर में चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से चोरी किया गया सामान और एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है. इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.
-कपिल देव सिंह, पुलिस अधीक्षक पश्चिमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details