उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: कोहरे का कहर, हरदोई-लखनऊ हाइवे पर 3 डीसीएम वाहनों की हुई टक्कर

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में घने कोहरे के चलते हरदोई लखनऊ-हाइवे पर तीन डीसीएम एक के बाद एक आपस में टकरा गई. इस हादसे में वाहनों को काफी नुकसान पहुंचा है.

By

Published : Dec 21, 2019, 2:20 PM IST

etv bharat
हरदोई-लखनऊ हाईवे पर 3 वाहनों की टक्कर.

हरदोई:घनेकोहरे के चलते हरदोई-लखनऊ हाइवे पर तीन डीसीएम एक के बाद एक आपस में टकरा गईं. इस हादसे में वाहनों को काफी नुकसान पहुंचा है. कोहरे की गाढ़ी धुन्ध के कारण सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम है. वाहन चालकों को भी वाहन चलाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

हरदोई-लखनऊ हाइवे पर 3 वाहनों की टक्कर.


कोहरे के कारण डीसीएम वाहनों की आपस में टक्कर की यह तस्वीरें हरदोई के कछौना कोतवाली इलाके के हरदोई लखनऊ हाइवे की हैं. कोहरे की धुन्ध के कारण सड़क के किनारे खड़ी डीसीएम में पीछे से आ रही दो डीसीएम टकरा गई.

गनीमत यह रही कि कोहरे की धुन्ध के कारण वाहनों की रफ्तार धीमी थी, जिसके कारण वाहनों को ही नुकसान पहुंचा. कोहरे के कारण सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम है. घने कोहरे के कारण वाहन चालकों को भी वाहन चलाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. सड़कों पर कोहरे की चादर छाई हुई है.

कोहरे की वजह से हादसों का दौर जारी
ट्रक ड्राइवर रफीक ने बताया कि कोहरे की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ऐसे में वाहन चालकों को वाहन चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कोहरे की वजह से वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगना लाजिमी है. लिहाजा लोग संभल-संभल कर वाहन चला रहे हैं. इसके बावजूद भी घने कोहरे की वजह से हादसों का दौर जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details