उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में दहाड़े शिवराज सिंह चौहान, बोले धर्मयुद्ध है आगामी लोकसभा चुनाव

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे देश का चौकीदार किसी भी चोर को छोड़ेगा नहीं इसीलिए विपक्ष भयभीत है कि कहीं मोदी दोबारा पीएम न बन जाये. वहीं उन्होंने भाजपा को वो बाढ़ बताया जिसके बीच मे फंसे पेड़ पर बैठे जंगली जानवर और इंसान को अपनी मौत दिखाई देती है.

By

Published : Feb 5, 2019, 11:45 AM IST

शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे देश का चौकीदार किसी भी चोर को छोड़ेगा नहीं इसीलिए विपक्ष भयभीत है कि कहीं मोदी दोबारा पीएम न बन जाये. वहीं उन्होंने भाजपा को वो बाढ़ बताया जिसके बीच मे फंसे पेड़ पर बैठे जंगली जानवर और इंसान को अपनी मौत दिखाई देती है.

हरदोई : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगामी लोकसभा चुनाव को धर्मयुद्ध करार दिया. जिले के गांधी भवन में आयोजित भाजपा की सेक्टर संयोजन के कार्यक्रम में शामिल होने आये थे. इस वह विपक्ष पर जमकर हमलावर हुए. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आगमी लोकसभा चुनाव भारत माता के लिए धर्मयुद्ध है. वहीं इस आयोजन में शिवराज सिंह चौहान के संबोधन के बाद कुछ स्थानीय कार्यकर्ता आपस में उलझते हुए भी नजर आए थे, जिन्हें मीडिया के कैमरों ने भी कैद किया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते शिवराज सिंह चौहान

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते शिवराज सिंह चौहान

पांच लोक सभाओं के सेक्टर संयोजन की इस बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और आगामी चुनाव में विजय दिलाने का संकल्प लिया. कलकत्ता में हुए सीबीआई और पुलिस विवाद पर शिव राज सिंह ने कहा कि भारत के संघीय ढांचे के साथ खिलवाड़ करने का खेल ममता बनर्जी कर रही हैं और विपक्ष भी उनके इस गलत काम में बराबर की हिस्सेदारी निभाने का काम कर अपनी असलियत का प्रमाण दे रहा है.

उन्होंने कहा कि इस गलत काम में सबका एकजुट होकर सामने आने के पीछे का उद्देश्य सिर्फ मोदी हटाओ है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे देश का चौकीदार किसी भी चोर को छोड़ेगा नहीं इसीलिए विपक्ष भयभीत है कि कहीं मोदी दोबारा पीएम न बन जाये. वहीं उन्होंने भाजपा को वो बाढ़ बताया जिसके बीच मे फंसे पेड़ पर बैठे जंगली जानवर और इंसान को अपनी मौत दिखाई देती है और वो सब सिर्फ अपनी जान बचाने के लिए एक जुट हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details