उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जानिए! हरदोई में मुसलमानों को लेकर क्या बोले यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

जिले में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जिसको लेकर दोनों सीटों पर चुनाव प्रचार जोरों पर है. इस दौरान रविवार को एक जनसभा के आयोजन में पहुंचे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम वोटरों को साधने का प्रयास किया.

By

Published : Apr 8, 2019, 2:37 AM IST

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

हरदोई:जनपद की मिश्रिख लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अशोक रावत के पक्ष में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. वहीं कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की. इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

हरदोई में बीजेपी का विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन.

हरदोई के संडीला में भगवान बुद्ध इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा के दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मुस्लिम कार्ड खेलते हुए कहा कि भाजपा कभी हिंदू-मुसलमान के नाम पर राजनीति नहीं करती है. उन्होंने कहा कि हमें हिंदुस्तान के मुसलमानों पर पूरा भरोसा है. बीजेपी ने मुस्लिमों को कभी वोट बैंक की राजनीति का हिस्सा नहीं बनाया. जबकि कांग्रेस और अन्य दलों ने उन्हें वोट बैंक के रुप में इस्तेमाल किया और उन्हें कभी आगे नहीं बढ़ने दिया. पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने मुस्लिमों के हित में काम किया है. सरकार ने मदरसों का आधुनिकीकरण कराया ताकि यहां पढ़ने वाले बच्चों के एक हाथ में कंप्यूटर और एक हाथ में पवित्र कुरान हो.

गठबंधन पर निशाना साधते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि सारे दल मिलकर भी भाजपा और पीएम से डरे हुए हैं, इसके चलते वे अपना संयम खो चुके हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव के यहां आयकर विभाग की छापेमारी पर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि सीएम के पीए के पास से करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं. अभी उन्हें मुख्यमंत्री बने एक ही महीना हुआ है और अभी से उन्होंने मध्य प्रदेश को लूटना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details