उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: अंतर्जनपदीय शातिर चोर गैंग सरगना समेत दो गिरफ्तार, आठ बाइक बरामद

उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक गैंग का सरगना है. पुलिस ने दोनों को बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा है. पुलिस इस पूरे गैंग के नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

By

Published : Jan 27, 2020, 7:09 PM IST

ETV Bharat
अंतर्जनपदीय शातिर चोर गैंग गिरफ्तार.

हरदोई: जिले में पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के सरगना समेत दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. अंतर्जनपदीय चोर गैंग के पास से पुलिस ने चोरी की आठ बाइक बरामद की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अंतर्जनपदीय शातिर चोर गैंग गिरफ्तार.

अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग गिरफ्तार
मामला जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके का है. यहां पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग को गिरफ्तार किया है. गैंग का एक सदस्य खालिद थाना मझिला इलाके के दौलतपुर गांव का रहने वाला है. वहीं इसका साथी आरिफ कोतवाली शाहाबाद इलाके के कठुआ गांव का निवासी है. दरअसल यह गैंग पिछले काफी समय से बाइक चोरी के धंधे में संलिप्त था. गिरोह के सदस्य पहले रेकी करते थे. फिर चोरी की बाइक लेकर बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते थे.

इसे भी पढ़ें-गणतंत्र दिवसः बाराबंकी में थ्री नॉट थ्री की विदाई, हरदोई की झांकियों ने मोहा मन

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को हुआ शक
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब युवकों से गाड़ी के कागज को लेकर जांच पड़ताल की. तब पुलिस को शक हुआ. तब पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत दो चोरों को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक दोनों शातिर चोरों का पुराना आपराधिक इतिहास है और बाइक चोरी के धंधे में काफी समय से यह लिप्त थे. अब पुलिस इस अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस पूरे नेटवर्क का पता लगाया जाएगा.

शातिर चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से चोरी की 8 बाइक बरामद की गई है. यह रास्ते में या फिर घरों में चोरियों की घटनाओं को अंजाम देते थे. चोरी की वारदात को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो जाते थे. इस चोर गैंग के पूरे नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही इस पूरे गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.
अमित कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details