उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 21, 2021, 10:00 PM IST

यूपी के हरदोई जिले में 15 साल की किशोरी कथा सुनने गई थी. वहां से गांव के दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और अपने घर ले गए. दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

सामूहिक दुष्कर्म
सामूहिक दुष्कर्म

हरदोईः जिले में एक 15 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी गांव में कथा सुनने गई थी. आरोप है कि वहां से गांव के ही दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और अपने घर ले गए. वहां दोनों ने किशोरी से दुष्कर्म किया. घर वापस लौटी किशोरी ने परिजनों को पूरी घटना बताई. इसके बाद आक्रोशित परिजन किशोरी को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और तहरीर दी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है. वहीं, पुलिस सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है.

सांडी इलाके का मामला
सामूहिक दुष्कर्म का मामला हरदोई जिले के थाना सांडी इलाके के एक गांव का है. पड़ोसी गांव की एक महिला का पीड़िता के यहां आना जाना था. महिला पीड़िता को कथा सुनने के बहाने उसके घर से बुलाकर लेकर गई थी. वहां महिला का पति दुबे राज और पड़ोसी गांव छितरामऊ निवासी सोनू किशोरी को बाइक से अपने घर ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. रविवार सुबह किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी वारदात से अवगत कराया. परिजनों ने आरोपी युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है.

ये बोले अधिकारी
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details