उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: शादी से इनकार पर प्रेमिका ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली. इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है. मामले की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हरदोई में प्रेमिका ने की खुदकुशी.

By

Published : Jul 4, 2019, 3:23 PM IST

हरदोई: जनपद में एक युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि युवती के प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया. जिससे प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली. घटना से पूरे गांव में हड़कंप का माहौल है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है और प्रेमी की तलाश में जुटी है.

हरदोई में प्रेमिका ने की खुदकुशी.

जानें पूरा मामला

  • हरपालपुर थाना इलाके के खम्हौरा निवासी मुलायम की 20 वर्षीय पुत्री सोमवती का गांव निवासी ओमप्रकाश के साथ दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था.
  • प्रेमी के शादी करने से मना करने पर प्रेमिका ने अपने घर के अंदर कोठरी में कुंडे से दुपट्टा द्वारा फांसी लगाकर जान दे दी.
  • घटना के बाद युवती के पिता मुलायम ने थाने में तहरीर देकर घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.
  • फिलहाल युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

इस बारे में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि शादी का झांसा देने के बाद युवक के शादी से इंकार करने पर युवती ने खुदकुशी की है. इस मामले में युवती के परिजनों की तहरीर पर प्रेमी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details