उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: शौच के लिए गई नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 19, 2020, 2:25 AM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

etv bharat
जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अमित कुमार .

हरदोई: शौच के लिए गई नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि गांव के ही युवक ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. घटना जिले के सुरसा थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय नाबलिग शौच के लिए गांव के बाहर गई थी, जहां गांव के ही दूसरे समूदाय के एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की. नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर थाने गए और मामले की शिकायत की. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पर धारा 354 और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि सुरसा क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details