उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नेताजी की प्रतिमा के सौंदर्यीकरण के लिए छात्रों ने किया प्रदर्शन, भूख हड़ताल की दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश के हरदोई में नेताजी की प्रतिमा का सौंदर्यीकरण के लिए महाराणा प्रताप राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. छात्रों ने चेतावनी दी कि ऐसा नहीं हुआ तो भूख हड़ताल करेंगे.

By

Published : Jan 23, 2020, 8:22 PM IST

etv bharat
छात्रों ने किया प्रदर्शन

हरदोई: जिले में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर महाराणा प्रताप राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों ने कलेक्ट्रेट परिसर पर प्रदर्शन किया. छात्रों की मांग है कि महाविद्यालय में स्थित नेताजी की प्रतिमा का सौंदर्यीकरण किया जाए. साथ ही माल खाने में पिछले 20 साल से रखी नेताजी की प्रतिमा को स्थापित कराया जाए.

छात्रों ने किया प्रदर्शन.

प्रतिमा के सौंदर्यीकरण के लिए छात्रों का प्रदर्शन
दरअसल आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती है. जयंती के मौके पर महाराणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रों ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के सौंदर्यीकरण कराए जाने की मांग प्रशासन से की है. गुरुवार को इसी के तहत छात्रों ने कलेक्ट्रेट परिसर पर प्रदर्शन किया.

प्रशासन को सौंपा ज्ञापन
साथ ही छात्रों ने सदर माल खाने में पिछले 20 साल से नेताजी की प्रतिमा को स्थापित करने की मांग की है. प्रशासन को ज्ञापन देकर छात्रों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगे 15 दिन के अंदर पूर्ण नहीं की गई तो वह लोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे और नेताजी की प्रतिमा स्थापित कराने के लिए भूख हड़ताल पर बैठेंगे.

इसे भी पढ़ें:- ...जब हरदोई में जिला विद्यालय निरीक्षक के सामने रो पड़ी छात्राएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details