उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: 1400 प्रवासियों को लेकर पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन

By

Published : May 17, 2020, 7:54 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रविवार को 1400 श्रमिक स्पेशल ट्रेन से पहुंचे. सभी श्रमिकों की हेल्थ स्क्रीनिंग कराई गई. इस दौरान सभी लोगों को गंतव्य स्थान तक भेजने के लिए जिला प्रशासन मुस्तैद दिखा.

etv bharat
1400 श्रमिको को लेकर हरदोई पहुंची स्पेशल ट्रेन.

हरदोई:जिले में रविवार को स्पेशल ट्रेन से 1400 श्रमिकों को लाया गया. इन सभी श्रमिकों की हेल्थ स्क्रीनिंग कराने के बाद प्रशासन ने सभी के खाने-पीने के साथ ही उनके घर तक भेजने के लिए रोडवेज की बसों का इंतजाम किया गया है, जिसके जरिए सभी को उनके तहसील क्षेत्र में भिजवाया जा रहा है. यहां से उनको गंतव्य स्थान तक भेजा जाएगा.

1400 श्रमिकों को लेकर पहुंची स्पेशल ट्रेन.

1400 मजदूर स्पेशल ट्रेन से पहुंचे
आपको बता दें कि पंजाब के लुधियाना से चली स्पेशल ट्रेन से 1400 मजदूरों को हरदोई लाया गया. रेलवे स्टेशन पर इन सभी श्रमिकों की उनके परिवारों के साथ हेल्थ स्क्रीनिंग की गई. प्रशासन ने सभी श्रमिकों को उनके घर तक भिजवाने के लिए रोडवेज की बसों का इंतजाम भी किया और अब इन सभी को होम क्वांरटाइन किया जाएगा.

1400 श्रमिकों को मोहाली से हरदोई लाया गया है. इन सभी श्रमिकों को उनके गंतव्य स्थान तक भेजने के लिए बसों का इंतजाम किया गया है. सभी को तहसील क्षेत्र में भेजा भी जा रहा है. वहां पर इनको राहत सामग्री दिलाई जाएगी. घर भेजने के बाद सभी को होम क्वांरटाइन कराया जाएगा.
संजय कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details