उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में सपा MLC राजपाल कश्यप ने कहा- देश में है अघोषित इमरजेंसी

By

Published : Jan 5, 2020, 2:42 PM IST

पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में CAA और NRC का जमकर विरोध हुआ. ऐसे माहौल में राजनीतिक दलों ने भी अपनी रोटियां सेंकने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसी के चलते सपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को हरदोई में CAA और NRC के विरोध में हुंकार भरी.

etv bharat
मीडिया से बात करते सपा एमएलसी राजपाल कश्यप.

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एनपीआर फार्म न भरने का ऐलान किया है. इस मौके पर सपा के एमएलसी राजपाल कश्यप ने विवादित बयान देते हए बीजेपी पर निशाना साधा.

मीडिया से बात करते सपा एमएलसी राजपाल कश्यप.

सपा एमएलसी राजपाल कश्यप ने दिया विवादित बयान
सपा एमएलसी राजपाल कश्यप ने विवादित बयान देते हए कहा कि देश में इस समय अघोषित इमरजेंसी है. भारतीय जनता पार्टी दंगे करा रही है. हाल में जो कुछ भी हुआ या हो रहा है, ये सब बीजेपी के लोगों ने करवाया है. बीजेपी ने दंगे करवाए, पुलिस प्रशासन से गोलियां भी चलवाई. भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. जब यहां वादे नहीं पूरे कर पाए तो भाजपा के लोग दंगे फैलाकर देश को बेचना चाहते हैं. सरकार के जो भी काले कानून हैं, इसका समाजवादी पार्टी पुरजोर तरीके से विरोध करती है और आगे भी करती रहेगी.

देश-प्रदेश में विरोध करने का काम कर रही है सपा
एमएलसी राजपाल कश्यप ने कहा कि CAA और NRC के विरोध प्रदर्शन करते वक्त कई लोग मर गए. इस समय देश में अघोषित इमरजेंसी में कोई भी सुरक्षित नहीं है. अघोषित इमरजेंसी बीजेपी के शासन काल में लगी है. इस इमरजेंसी का विरोध हम समाजवादी लोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने निर्णय लिया है कि CAA और NRC का विरोध करेंगे और हमारी पार्टी ने किया भी है. हम लोग लोकतांत्रिक तरीके से पूरे देश-प्रदेश में विरोध करने का काम कर रहे हैं. हिंसा में कहीं भी हमारी पार्टी के लोग शामिल नहीं हैं.

कार्यकर्ताओं ने एनपीआर का फार्म न भरने का लिया संकल्प
सपा कार्यालय पर एमएलसी राजपाल कश्यप ने राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाह्न पर एनपीआर का फार्म न भरने का ऐलान किया है. सत्याग्रह में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को संकल्प लिया. संकल्प लेते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व पर हम कोई फार्म नहीं भरेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details