उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: चिन्मयानंद को सजा दिलाने के लिए चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

यूपी के हरदोई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वामी चिन्मयानंद को सजा दिलाने और रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिये रविवार को रोडवेज बस अड्डे पर हस्ताक्षर अभियान चलाया.

By

Published : Oct 6, 2019, 10:09 PM IST

चिन्मयानंद को सजा दिलाने के लिये चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

हरदोई:यौन शोषण के आरोप में घिरे स्वामी चिन्मयानंद को सजा दिलाने के लिए जिले में कांग्रेस नेताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया. इस दौरान एनएसयूआई और कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि योगी सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी है, जिसके चलते बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं.

चिन्मयानंद को सजा दिलाने के लिये चलाया गया हस्ताक्षर अभियान.

इसे भी पढ़ें:- हरदोई: भाकियू के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया घेराव

कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान
प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर एनएसयूआई और कांग्रेस के नेताओं ने शाहजहांपुर यौन शोषण के आरोपों में घिरे स्वामी चिन्मयानंद को सजा दिलाने और रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए रोडवेज बस अड्डे के बाहर बड़े स्तर पर हस्ताक्षर अभियान चलाया. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने जन जागरूकता अभियान के तहत लोगों को जागरूक किया और उनके हस्ताक्षर कराए.

कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार पूर्णतया फेल हो चुकी है. शाहजहांपुर की पीड़िता को इंसाफ दिलाने के तहत उन लोगों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया है. इस जन जागरूकता अभियान से वह लोगों को बताना चाहते हैं कि योगी सरकार में लगातार महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ते जा रहे हैं. महिलाओं को कोई इंसाफ नहीं मिल रहा है बल्कि इस सरकार में बैठे लोग ही महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं.

शाहजहांपुर की रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए हम लोगों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया है. इस जन जागरूकता अभियान के तहत लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. योगी सरकार में महिला सुरक्षा के दावे फेल साबित हो रहे हैं.
-राजीव सिंह लोधी, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details