उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Viral Video: हरदोई में जाम छलकाते दरोगा का वीडियो वायरल, सपा ने कहा- योगी की लाडली बेलगाम पुलिस

By

Published : Feb 4, 2023, 10:47 PM IST

हरदोई में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के वर्दी में शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर निशाना साधा. समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने वीडियो ट्वीट कर योगी की लाडली बेलगाम पुलिस कहा.

Hardoi traffic Police
Hardoi traffic Police

हरदोई में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर की ड्यूटी पर शराब पीने वायरल वीडियो

हरदोईःजिले में तैनात ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर का ड्यूटी पर शराब पीने वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने ट्वीट कर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है. सपा के मीडिया सेल यूपी पुलिस को सीएम योगी की लाडली बेलगाम पुलिस कहा है. इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को शराब खोर नशेड़ी पुलिसवाला बताया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह चौहान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. मामले की जांच क्षेत्राधिकारी से कराई जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि पूर्व में भी हरदोई जिले में यूपी पुलिस के जिम्मेदार अफसरों ने इस प्रकार के वीडियो वायरल हुए है. जिसमें पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शराब के जाम छलकाते नजर आ रहे थे. ताजा वायरल वीडियो में हरदोई के कोतवाली शहर से 50 कदम की दूरी पर नुमाइश चौराहे है. जहां पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह चौहान का एक खोखे में बैठकर शराब पी रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा कि....

जाम छलकाते ,टोपी साइड में रखकर लोगों को गरियाते इन महाशय को देखिए, ये योगी जी की लाडली बेलगाम पुलिस के शराबखोर नशेड़ी पुलिस वाले हैं. इन्हीं के कंधों पर जनता की रक्षा की जिम्मेदारी टिकी है. लेकिन इनकी उतरी टोपी देखकर जान लीजिए यूपी की वर्तमान कानून व्यवस्था के असली हालात.

ये भी पढ़ेंःdowry harassment in Firozabad: जब पेट्रोल की केन लेकर पिता के साथ टंकी पर चढ़ी विवाहिता, देने लगी आत्महत्या की धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details