उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों पर सपा का प्रदर्शन

यूपी के हरदोई जिले में पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों के विरोध में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. सपा युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है और मूल्यों में कमी लाने की मांग की है.

By

Published : Feb 20, 2021, 1:49 PM IST

पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों पर सपा का प्रदर्शन
पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों पर सपा का प्रदर्शन

हरदोई: जिले में पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया. कलेक्ट्रेट पहुंचे सपा युवजन सभा के पदाधिकारियों ने सड़क पर सिलेंडर रखकर सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की. सपा नेताओं का आरोप है कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते लगातार पेट्रोल डीजल और एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि हो रही है और इसका बोझ आम जनता पर पड़ रहा है. पेट्रोल डीजल और एलपीजी गैस सिलेंडर के मूल्यों में हो रही वृद्धि को कम किए जाने को लेकर सपा युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है और मूल्यों में कमी लाने की मांग की है.

सपा का विरोध प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष हरिनाम यादव के नेतृत्व में ईंधन पर बढ़ती कीमतों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया. कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे सपा नेताओं ने पेट्रोल डीजल और एलपीजी गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर गैस सिलेंडर सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के चलते पेट्रोल डीजल और एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में इजाफा हो रहा है, जिसके चलते महंगाई के कारण आम जनता परेशान है और लोगों पर इसका अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है.

सपा नेताओं के मुताबिक आने वाले 2022 चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. समाजवादी पार्टी ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है. ज्ञापन के माध्यम से समाजवादी पार्टी युवजन सभा ने पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर वापस लिए जाने की मांग की है. सपा कार्यकर्ताओं के मुताबिक ईंधन के बढ़े दामों से लोग परेशान हैं. ऐसे में लोगों को इससे निजात दिलाई जाए और पेट्रोल, डीजल व घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में कमी की जाए, जिससे कि इसका बोझ आम जनता पर ना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details