उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई पुलिस को ऑनर किलिंग की आशंका

हरदोई पुलिस ने गर्रा नदी के किनारे गड्ढे में दफन किए गए एक किशोरी के शव को गड्ढा खुदवाकर बरामद किया है. पुलिस ने ऑनर किलिंग की आशंका में शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. हैरत की बात ये कि सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर किशोरी के माता पिता फरार हो गए. पुलिस ने दादा और दादी को साथ लेकर शव बरामद किया है.

By

Published : May 5, 2020, 8:22 PM IST

हरदोई पुलिस को ऑनर किलिंग की आशंका
हरदोई पुलिस को ऑनर किलिंग की आशंका

हरदोईः जिले में पुलिस ने गर्रा नदी के किनारे गड्ढे में दफन किए गए एक किशोरी के शव को गड्ढा खुदवाकर बरामद किया है. पुलिस ने ऑनर किलिंग की आशंका में शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने दादा की तहरीर पर पौत्री की गुमशुदगी दर्ज करके शव को निकलवा कर दादी से शिनाख्त करवाने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. हैरत की बात ये कि सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर किशोरी के माता पिता फरार हो गए. पुलिस ने दादा और दादी को साथ लेकर शव बरामद किया है.

गर्रा नदी के किनारे गड़ा मिला नाबालिग का शव


मामला हरदोई जिले के कोतवाली शाहाबाद इलाके के काला गाढ़ा गांव का है. बताया जा रहा है कि 2 मई की रात किशोरी को उसके माता-पिता दवा दिलाने के लिए लेकर गए और फिर लौटकर नहीं आए. किशोरी के दादा की सूचना के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस को किशोरी के गांव में एक युवक के साथ प्रेम संबंधों की जानकारी मिली है. परिवार के लोगों के फरार होने के बाद पुलिस को आशंका है कि संबंध के पीछे हत्या करने के बाद उसका शव नदी किनारे दफनाया गया. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस किसी निष्कर्ष तक पहुंचने का दावा कर रही है.



इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने बताया कि 15 साल की एक किशोरी का शव गर्रा नदी के किनारे बालू में गड़ा था जिसे खुदवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में कई पहलुओं पर जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पूरे मामले में निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details